करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म ‘क्रू’ कल यानी कि शुक्रवार को रिलीज हुई है। इस फिल्म के रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ रुपयों से ज्यादा की ओपनिंग की थी।

राजेश ए कृष्णन द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म लोगों को काफी पंसद आ रही है। इस फिल्म की कहानी एयरहोस्टेस की जिंदगी के इर्द-गिर्द ही घूमती है और ये कहानी लोगों को सिनेमाघरों तक लाने में और इसको देखने में सफल रही है।

ज्यादातर क्रिटिक्स ने इस फिल्म को 3 से ज्यादा स्टार दिए हैं, और फिल्म में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। इसके अलावा फिल्म को IMDB पर भी काफी अच्छी रेटिंग दी गई है। फिल्म की ओपनिंग के हिसाब से फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की है।

एयरहोस्टेस की जिंदगियों पर बनी फिल्म
आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी 3 एयरहोस्टेस की है, जिनकी जिंदगी ऊपर से तो देखने में काफी ज्यादा अच्छी लगती है। लेकिन इनकी लाइफ स्ट्रगल से भरी होती है और जिस फ्लाइट में ये तीनों काम करती हैं, उसका मालिक कंगाल हो जाता है। इसके बाद इनका मालिक तीनों को महीनों तक सैलरी नहीं देता है।

दिखावे की जिंदगी और आर्थिक तंगी से जूझ रही ये एयरहोस्टेस एक प्लान बनाती हैं, और फिर यहीं से फिल्म का असली मजा शुरू होता है। फिल्म का अच्छा रिव्यू और रेटिंग आने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म हिट भी हो सकती है।

50 करोड़ था फिल्म का बजट
करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन के अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी नजर आ रहे हैं। लोग दिलजीत और कपिस के किरदार की भी खूब सराहना कर रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म 50 करोड़ रुपयों के बजट से बनी थी। पहले ही दिन की ओपनिंग के हिसाब से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म के हिट होने की भी उम्मीदें हैं।