नई दिल्ली: सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले गानों में हरियाणवी गानें लोगों को बेहद पसंद आते है। जिसे हर शादी कार्यक्रम के दौरान लोग इन गानों में झूमते नजर आते है।  हारियणवी गानों के साथ साथ डांस को भी लोग देखना काफी पसंद करते है। जिसमें सपंना चौधरी का डांस काफी पसंद किया जाता है जो हरियाणा से लेकर विदेश तक के लोगो की पसंद बन चुकी है।  आज के समय में सपंना चौधरी एक बड़ी स्टार बन चुकी है

हरियाणवी गानों में सपना चौधरी के अलावा अब कई और डासंर्स अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आती है। जिनमें पायल चौधरी के डांस के लोग दीवाने हुए जा रहे है। धमाल मचा दिया है. डांस के एक वीडियो में पायल चौधरी मदमस्त होकर नाच रही है. डांस को देखने वालों की भीड़ लग जाती है

ये बन सकती है हरियाणा की नम्बर 1डाँसर || Payal Hariyanvi Dancer ||  New Hot Dance 2017

हरियाणवी गानों में अब सपना चौधरी के बाद अब पायल चौधरी (Payal Choudhary) अपना दबदबा बढ़ते नजर आ रही है। वो अपनी बोल्ड अदाओं और हाई एनर्जी के साथ लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं।

पायल चौधरी ने स्टेज पर काटा गदर-

इन दिनों पायल के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सर्च हो रहे हैं। यूट्यूब पर उनके डांस वीडियो को लोग तेजी के साथ देखते है। जिसमें वो कमरतोड़ डांस करके फैन्स को दीवाना बना लेती है। पायल चौधरी के डांस मूव्स को देख लोग नोट बरसाने को मजबूर हो जाते है।
सोशल मीडिया पर पायल का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे अब तक करीब 2 लाख लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में पायल ने ग्रीन सूट पहने दर्शको के बीच जाकर अपने शानदार ठुमको से में आग लगाते नजर आ रही हैं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए डार्क पिंक लिपस्टिक से डांस कहर ढा रही हैं।

फैंस कर रहे पायल चौधरी की तारीफ

पायल चौधरी के डांस परफॉरमेंस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग जमा होते हैं। आए दिन कोई ना कोई हरियाणवी हसीना अपने ठुमकों से सोशल मीडिया पर जलवा बिखेरती और फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती है।