सुनीता बेबी, जो हर्टबीटिंग डांस मूव्स के लिए जानी जाती है, जो अपने एक वायरल डांस वीडियो के साथ एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगा दी है। उनके परफॉर्मेंसेस ने केवल लड़को को ही नहीं बल्कि आयु सीमाओं को भी पार कर दिया है। हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें सुनीता बेबी के डांस मूव्स दिखाई दे रहे है ।

“Haryanvi DJ Thukma” नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड की गई | दर्शक सुनीता बेबी के द्वारा प्रदर्शित किए गए हरियाणवी डांस से काफी प्रभावित हैं, और उनके उत्साह से भरपूर प्रदर्शन का बहुत बड़ा समर्थन कर रहे हैं। इस वीडियो में प्रदर्शित की जा रही ऊर्जा और उत्साह सचमुच सराहनीय हैं।

इस वायरल सेनसेशन को और भी रोचक बनाने वाली बात यह है कि इस वीडियो में प्रशंसा और लाइक्स की एक ऐसी बौछार दिखाई देती है, जिससे यह पता चलता है की वीडियो उनके प्रशंसकों के बीच में हिट हो रहा है।

वीडियो हुआ वायरल

Baby Sunita ~ धुंआ उठा दिया कतई स्टेज पे || GORE TAN SE SARKTA JAYE || HARYANVI DJ Thumka 2023

वायरल हो रहे एक नए वीडियो में, सुनीता बेबी का डांस एक नये अंदाज़ में सबको मदहोश कर रहा है। इस वीडियो में काफी शोरगुल हो रहा है जिससे यह पता चलता है की उनकी डांस परफॉर्मेंस से हर दिल पर राज कर रहा है। सुनीता बेबी ने इस बार एक लाल कलर के सूट में लगते हुए सरकता जाए गाने पर एक बेहद मन मोह लेने वाला परफॉरमेंस दिया है |

इस नए वीडियो में, सुनीता बेबी की अडांस स्टाइल और उनका स्वभाव हर दर्शक को भावित कर रहा है। वीडियो में उनकी चुस्त और भव्य प्रस्तुति से हर किसी को मोहित कर रही है, जिससे उनकी पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग में वृद्धि हो रही है।

यह वीडियो देखकर लोग सुनीता बेबी के डांस का आनंद ले रहे हैं और उनकी खूबसूरती औरअंदाज की प्रशंसा कर रहे हैं। इस नए वीडियो के साथ, सुनीता बेबी ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीता है और सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं।