नई दिल्ली: मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन Zakir Khan को आज कौन नहीं जानता, ये वहीं पॉपुलर स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्टर है जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी कॉमेडी और एक्टिंग के चलते लाखों दिलों में अपने लिए जगह बना ली.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम हो या फिर यूट्यूब जाकिर खान की हर एक वीडियो पर मिलियंस में व्यूज पहुंच जाते हैं. कम समय में ऊंचाइयों पर पहुंचने वाले जाकिर खान आज वर्ल्ड फेमस कॉमेडियन के रूप में जाने जाते हैं. आपको बता दे हाल ही के Zakir Khan ने एक नई एसयूवी (SUV) लैंड रोवर रेंज रोवर वेलार (Range Rover Velar) को खरीदा है.

एक करोड़ की नई एसयूवी (SUV) लैंड रोवर रेंज रोवर वेलार (Range Rover Velar) को खरीदना Zakir Khan के लिए अब कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन बड़ी बात और चौकाने वाली बात यह है कि वह एक करोड़ की गाड़ी खरीदने शोरूम पर चप्पल पहन कर ही चले गए, जिसके बाद से काफी लोग सोशल मीडिया पर उनका चप्पल पहना हुआ एक करोड़ की कार के साथ वाला फोटो देखकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे और उनके फोटो पर ढेर सारे कमेंट भी आने लगे.

इसी के साथ साथ जाकिर खान के भाई ने भी एक करोड़ की कार के साथ जाकिर खान का चप्पल पहने हुए वाला फोटो शेयर किया और कैप्शन में लिखा….

New Beast In the House.
Congratulations Bhai
Chalane Wala ToH Me Hi Hu…. So Congratulations To Myself.
Aur Yar Chappal Me Kaun Range Rover Lene Jata Hai..

इसी पोस्ट पर कई सारे लोगों ने कमेंट किया और अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी एक यूजर ने लिखा… बाकी सब लेते हैं तो लगता है शो ऑफ किया, भाई ने ली है तो आग लग रही है.

एक अन्य यूजर ने लिखा… It’s not just a car, it’s an emotion of the Success..

एक अन्य यूजर जिनका नाम Devansh है वो लिखते है… भाईजान जिनके पास पैसे होते हैं वह गाड़ी चप्पल में ही लेने जाते हैं.

ऐसे कई सारे बहुत से कमैंट्स जाकिर खान के लिए किए जा रहे हैं और उनको मुबारकबाद दी जा रही है. जैसे लोग उनकी कॉमेडी और एक्टिंग को प्यार देते हैं ठीक वैसे ही उनकी एक करोड़ की गाड़ी खरीदने पर ढेर सारा प्यार उनके फैंस उनको दे रहे हैं.