नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर हारियणवी गाने काफी पसंद किए जा रहे है। जिसके चलते लोग शादी या किसी खास कार्यक्रम में इन गानों के साथ झूमना ज्यादा पसंद कर रहे है। फिर बात सपना चौधरी के डांस की हो, तो इसके लोग दीवाने हो जाते हैं। इन दिनों उनके हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते नजर आ रहे हैं।

भले ही आज के समय में इस स्टेज पर कई और डांसर्स ने कब्जा कर लिया हो, लेकिन सपंना की जगह को कोई नही छीन पाया है। उनके डांस में जो अदाएं देखने को मिलती है वो लोगों को पूरी तरह से मदहोश कर देती है, यही वजह है कि उनकी पॉपुलर्टी भी तेजी से बढ़ रही है।

Sapna Dance :- Teri Aankhya Ka Kajal I Sapna Chaudhary I Sapna Live Performance I Sonotek Ragni

Sapna Choudhary dance video

सपना चौधरी चाहे स्टेज पर परफॉर्म करें या फिर किसी फिल्म में या किसी एलबम के लिए सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते है। आज के समय में उनके गाने के साथ डांस वीडियो केवल उनके नाम से वायरल हो जाते है। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के हर गाने लोगों के दिलों में ऐसे बस जाते हैं कि लोग उन्हें बार-बार क्लिक करके देखना पसंद करते हैं। ऐसा ही एक गाना इन दिनों लोगों के दिलों पर आग लगा रहा है।

Pani Chhalke | Sapna Choudhary Dance Performance | Hardoi UP | New Haryanvi Songs Haryanavi 2022

 ‘पानी छलके’ गाने पर किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे गाने के बोल है ‘पानी छलके’ जम कर वायरल हो रहा है इस गाने को Manisha Sharma ने गाया है और इसे Pani Chhalke एल्बम से ही लिया गया हैं। वायरल हो रहे वीडियो में सपना का डांस गाने के हर बोल के साथ मूव्स बदलते नजर आ रहा है। कभी वो दुपट्टे से खेलते नजर आती है तो कभी बैठकर दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने लगती है।

सपना चौधरी सुपर हिट Song I Badli Badli Lage I Sapna Chaudhary I Sapna Viral Video I Tashan Haryanvi

उनका उछलना कूदना लचकेमार कमर मटकाना दर्शको को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो में उनके हजारों प्रशंसकों की भीड़ भी दिखाई दें रही हैं, जो इस कार्यक्रम में अभिनेत्री पर प्यार और प्रशंसा बरसाने के लिए एकत्र हुए थे।

Tu Chiz Lajawab I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance I Sapna New Dance performance Sonotek Masti