Rashmika and Ranbir lip lock: अभी हाल ही में रश्मिका मंदाना और रणबीर की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में ये दोनों लिप लॉक कर रहे हैं. बता दे रश्मिका मंदाना और रणबीर बहुत जल्द एक मूवी में नज़र में आने वाला है. ये दोनों एक साथ एनिमल मूवी में नज़र आने वाले है. ये मूवी रश्मिका मंदाना और रणबीर की पहली मूवी है. इसी फ्लिम का एक फोटो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. ये दोनों एक फ्लाइट में एक दूसरे को किस करते नज़र आ रहे हैं.

बता दे ये एनिमल फिल्म के रोमांटिक गाने की सब से पहली झलक है. इस वीडियो में आपको दोनों की एक शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वही रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एनिमल मूवी के गाने के बोल हुआ मैं शेयर किया है. इस गाने के बोल भी इस वीडियो को तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

कल होना है रिलीज़

आपकी जानकारी के लिए बता दे एनिमल मूवी का गाना हुआ मैं कल रिलीज़ किया जाना है. यह एक रोमांटिक ट्रैक है. एनिमल मूवी को लेकर फैंस काफी एक्ससाइटेड है. यह फिल्म तेलगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ किया जाने वाला है. इस मूवी का टीज़र सामने आ चूका है. आपको इसमें रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है. इस मूवी में लोगों को रणबीर की एक्टिंग फैंस को काफी पसंद कर रही है.