नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के लाडले करण देओल (Karan Deol) दृशा आचार्य (Drisha Acharya) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। काफी लंबे समय से दोनों की शादी को लेकर खबरें सामने आ रही थी। कपल की शादी में के दिन सनी देओल के साथ पूरा परिवार खुश होकर झूमता हुआ नजर आया। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है.

करण की मेहंदी सेरेमनी से लेकर हल्दी कर की सारी रस्मों के बीच सनी देओल इस शादी के लिए खासा एक्साइटेड नजर आ रहे थे जिसमें बेटे की शादी के हर फंक्शन में वो अपनी पत्नि के साथ काफी झूमते नजर आ रहे हैं। उनके साथ बॉबी देओल भी खास माहौल में सनी के साथ रंग में रंग डालते नजर  आ रहे हैं।

तारा सिंह ने किया ऐसा डांस कि वीडियो हो गया वायरल

सनी देओल अमूमन फिल्में में डांस करने से काफी बचते है लेकिन बेटे की शादी के जश्न में वो अपने फिल्मों के खिसे पिटे अंदाज के साथ डांस करते नजर आए। उनके भागड़ा करने का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। जिसमें फुल ब्लैक लुक में सनी ‘नाच पंजाबन’ गाने पर भांगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं। उनका साथ दे रहे बॉबी देओल भी व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए,जो अपने बड़े भाई के डांस को एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं।

सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य के साथ एक ग्रैंड इवेंट में शादी की। शादी के बाद देओल परिवार ने बेटे की शादी का मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन रखा। जहां, पूरी बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की।