नई दिल्ली: यदि बॉलीवुड के परफेक्ट कपल की बात हो तो कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल का नाम सबसे ऊपर आता है। दोनों की शादी के एक साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है। अब सभी को इंताज़र था आने वाली खुशखबरी का। और अब वो खबर भी सामने आ गई है। अब ऐसी चर्चा सामने आ रही है कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif Hot) माँ बनने वाली हैं। आपको याद होगा बीते दिनों कटरीना कैफ पति विक्की कौशल और सासू मां के साथ परिवार सहित गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने गए थे और साथ में क्रिसमस भी मनाया था, जिसमें इंडस्ट्री से जुड़े कई करीबी लोग शामिल हुए थे। इस फंक्शन से जुड़ी एक तस्वीर कैटरीना (Katrina Kaif Bold) ने पोस्ट किया था जिसमें पति  विक्की, उनके माता-पिता भाई-भाभी कटरीना की बहन इसाबेल कैफ भी नज़र आए थे।

जैसे ही कटरीना ने वह तस्वीर पोस्ट की, उनके चाहने वाले बेकाबू हो गए। फैंन्स खुद को रोक नहीं पारहे हैं। लोगं के कमेंट आने लगे कि लगता है वह प्रेग्नेंट हैं। आपको बतादें क्रिसमस ट्री पर सजी इश कपल की तस्वीर भी लोगों को बहुत पसंद आई। लोगों ने पोस्ट पर अपने कई कमेंट किए।
ये अफवाह तब औऱ भी कनफर्म होने लगी जब उनके फैंस ने देखा कि नेहा धूपिया ने जो पोस्ट किया था उस तस्वीर में कैटरीना कैफ अपना पेट छिपाती नज़र आ रही थीं। विक्की-कैट के चाहने वाले लगातार अनुमान लगा रहे थे कि कैटरीना प्रेगनेंट हो गई हैं। क्रिसमस की पार्टी में विक्की और कटरीना के साथ नेहा और अंगद बेदी भी शामिल हुए थे। उस फंग्शन की तस्वीरों में कैटरीना ने अपनी बहन इसाबेल कैफ और निर्देशक करिश्मा कोहली के साथ भी तस्वीरें शेयर की थी।

बॉलीवुड की सबसे परफेक्ट जोड़ी पर हमेशा फैंस की निगाहें टिकी रहती हैं। ऐसे में कटरीना की प्रेग्नेंसी की खबर ने सबको खुश कर दिया। बीते दिनों करण जौहर के चैट शो “कॉफी विद करण” में दोनों की ज़िदगी से जुड़े कई सीक्रेट्स पर सवाल किए गए। करण के एक सवाल पर विक्की ने बताया कि उन्हें कटरीना के साथ काम करने की इच्छा है दोनों ऑनस्क्रीन साथ में काफी प्यारे लगेंगे। यह सुन कर विक्की की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, और वे बेहोश होने का नाटक करने लगे।

कटरीना और विक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना ‘मेरी क्रिसमस’ और ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी। जबकि विक्की जिनकी अभी-अभी ‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म रिलीज़ हुई है, इसके अलावा विक्की मेघना गुलज़ार की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग कर रहे हैं। ‘सैम बहादुर’ नाम की यह साल 2023 के दिसम्बर में रिलीज़ होने वाली हैं।