Nirahua And Monalisa: भोजपुरी सिनेमा आज पूरी दुनिया में नाम कमा रही है. अभी हाल ही में निरहुआ और मोनालिसा का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.आज के टाइम में शायद ही कोई होगा जो निरहुआ और मोनालिसा को नहीं जानता होगा. ये दोनों नाम भोजपुरी जगत में कुछ ऐसे है जिन्हे सब जानते है. सिर्फ भोजपुरी जगत ही क्यों कई सारे लोग तो इन्हे बॉलीवुड में भी जानते है. आप सभी ने इन्हे बिग बोस के अलग अलग सीजन में देखा होगा. अभी हाल ही में इनका एक काफी पुराना गाना वायरल हो रहा है. चलिए आपको इसके बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे गाना दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म राजा बाबू से लिया हुआ है. आप में से शायद बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि यह फिल्म एक बड़ी हिट थी. बात अगर इस फिल्म के स्टार कास्ट कि करें तो फिल्म में दिनेश लाल यादव, मोनालिसा ,आम्रपाली दुबे एक साथ नज़र आ रहे है. आपको इस गाने में मोनालिसा और दिनेश लाल यादव निरहुआ की लव केमेस्ट्री दिखाई देगी. साथ ही दोनों का रोमांस भी देखने को मिलेगा.

आप जब इस वीडियो को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इस गाने के अंदर बंद कमरे में पलंग पर बैठे हुए मोनालिसा निरहुआ का इंतजार कर रही है. इसके बाद निरहुआ भी मोनालिसा का हॉट अवतार देखकर खुद को रोक नहीं पाते है. इस गाने का नाम है माथा फेल हो गईल. इस वायरल गाने को अब तक 75 लाख लोगों ने देख लिया है. यहाँ हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक किया है. यह गाना 15 दिसंबर 2015 को वेब म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था.