Nirahua Amrapali Dubey Video जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बनाता जा रहा है। लोगों द्वारा भोजपुरी गाने भी बहुत पसंद किया जा रहे हैं। दिन पर दिन भोजपुरी फिल्म और गाने की बढ़ती पापुलैरिटी के कारण भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस की भी पापुलैरिटी बढ़ती जा रही है।

आजकल शादी विवाह या पार्टी में अक्सर भोजपुरी गाने सुनने को मिलते हैं। विशेष कर निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। आज हम आपको इन दोनों का एक शानदार गाना सुनाने जा रहे हैं जिसे सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। 

निरहुआ और आम्रपाली कहे जाते हैं लव बर्ड्स 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लव बर्ड्स कहे जाने वाले निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नया गाना सोशल मीडिया पर इस जोड़ी को काफी ज्यादा फॉलो किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में रिलीज हुआ इनका यह रोमांटिक गाना लोगों के बीच बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 

हाल ही में वायरल हुआ सुपरहिट गाना Nirahua Amrapali Dubey Video

हाल ही में वायरल हुआ यह गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। आपको बता दे इस गाने को फिल्म राम लखन से लिया गया है। इस गाने का टाइटल “धड़क जाला छतिया” है। इस सुपरहिट गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और कल्पना तथा रजनीश ने इसे अपनी आवाज दी है। आपको बता दे इस गाने में मुख्य किरदार निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने निभाया है। 

मिल रहे लाखों में व्यूज 

बहुत ही कम समय में इस सुपरहिट भोजपुरी गाने ने अब तक लाखों में व्यूज उठा लिए हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि लोगों द्वारा इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और इसी वजह से इस पर लाइक्स और कमेंट्स भी बहुत ज्यादा है। अगर आपने अभी तक यह सुपरहिट रोमांटिक सॉन्ग नहीं सुना है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरे गाने का आनंद ले सकते हैं। 

Dhadak Jala Chhatiya   Ram Lakhan   Full Song   Dinesh Lal Yadav 'Nirahua', Aamrapali Dubey