Nirahua and Amrapali Dubey Video आजकल के समय में भोजपुरी गाने का ट्रेंड बढ़ता ही जा रहा है। लोग शादी ब्याह और पार्टी फंक्शन में भोजपुरी गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ-साथ भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस की लोकप्रियता भी बढ़ती जा रही है। आज हम आपको निरहुआ और आम्रपाली का हाल ही में ट्रेंड कर रहा वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा ही निरहुआ और आम्रपाली दुबे की वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इन दोनों की जोड़ी अक्सर ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाती है। इन दिनों इन दोनों का एक नया रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत चर्चित हो रहा है।

Nirahua and Amrapali Dubey Romantic Video

आपको बता दे थोड़ी समय पहले निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने साथ में अपना एक सुपरहिट रोमांटिक गाना लॉन्च किया था। इन दिनों यह गाना ‘हमारे पति देव जी’ (Hamare Pati Dev Ji) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दोनों एक दूसरे के साथ खूब प्यार किया और रोमांस किया है। इन दोनों की केमिस्ट्री को दर्शन बहुत पसंद कर रहे हैं।  

Must Read

कम समय में मिले इतने व्यूज 

सबसे पहले तो आपको बता दे बहुत ही कम समय में इस गाने को बहुत ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया गया और इसे बहुत साझा किया जा रहा है। इस गाने को इंदू सोनाली और भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह ने एक साथ मिलकर गया है। जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। आपको बता देंगे सुपरहिट गाना भोजपुरी फिल्म विनाशक से लिया गया है। इस गाने को थोड़े समय पहले यूट्यूब चैनल Yashi Films Bhojpuri पे अपलोड किया गया था। 

हमारे पतिदेव जी | #Dinesh Lal Yadav & #Amrapali Dubey | Hamare Pati Dev Ji Lyrical | HD Video Song