नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रिलिज होने वाली फिल्मों में कहानी से कही ज्यादा रोमांटिक सीन की भरमार ज्यादा देखने को मिलती है जिसके चलते लोग भोजपुरी फिल्मों के गाने से लेकर डांस वीडियो देखना काफी पसंद करते है। जिसमें यदि भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ की फिल्म की बात होतो फिर क्या कहने।

दिनेश लाल (Dinesh Lal Yadav,) अपनी फिल्मों में अक्सर आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते नजर आए है लेकिन इस समय वो  हॉटनेस से भरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की हॉट केमिस्ट्री बवाल मचा रही है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों अक्षरा सिंह और निरहुआ (Nirahua) का रोमांटिक गाना काफी वायरल हो रहा है जिसके बोल है पलट जईबs kiss लेके – Palat Jaiba Kiss Leke इटरनेट पर आग लगा रहा है। यह गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं। गाने के अंदर निरहुआ और अक्षरा सिंह का हॉट अंदाज लोगों को अपनी और आकर्षित कर रहा है।

गाने में दोनों का बोल्ड अंदाज लोगों के दिलों पर आग लगा रहा है।वायरल हो रहे गाने में निरहुआ अक्षरा के तनबदन पर किस की भरमार करते नजर आ रहे है।  वायरल हो रहे गाने को खुद अक्षरा सिंह ने ओम झा के साथ मिलकर गया है इस गाने में म्यूजिक ओम झा ने दिया है। गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं।

वायरल हो रहा यह गाना एसआरके म्यूजिक भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है। इस गाने को अब तक 7000 लोगों ने देख लिया है और लगभग 500 से अधिक लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।

भले ही वायरल हो रहा गाना 2 अप्रैल 2023 को ही पोस्ट किया गया था। लेकिन लोगों में जोश आज भी उतना ही दिखाई दे रहा है। लोग इस गाने को बड़े ही आन्द के साथ देख रहे है। निरहुआ और अक्षरा सिंह का रोमांस लोगों के दिलों में आग लगा रहा है।