नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखन से पहले कई सितारो ने बाहर रहकर काफी स्ट्रगल भरी जिंदगी जी है। जिसके बाद उन्होने फिल्मों में एक खास मुकाम हासिल किया है। उन्ही स्टार्स में नोरा फतेही का नाम भी सामने आता है जिन्होने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी खास पहचान बनाई है। लेकिन यह बात बहुत ही कम लोग जानते है कि नोरा फतेही ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म से नही बल्कि हुक्का बार और मॉल में जॉब करके की थी।

इसके बाद नोरा फतेही ने डांस की ट्रेनिंग ली। जिसके बाद नोरा एक अच्छा डांस के रूप में उभर कर सामने आई। उनके डांस के सामने  माधुरी दीक्षित और मलाइका अरोड़ा जैसी एक्ट्रेसेज भी घुटने टेक देती हैं।

नोरा फतेही का जन्म 1992 में कनाडा में हुआ था। मोरक्को से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही सिर्फ 5000 रुपये लेकर भारत एक बड़ा सपना सजाकर थीं। जिसके बाद उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर फिल्म जगत में खास मुकाम हासिल किया।

बॉलीवुड में नोरा फतेही ने फिल्में में अपनी एंट्री बेहतरीन डांसर के रूप में की। जिसमें उनका दिलबर-दिलबर गाना इतना प्रसिद्ध हुआ कि उन्हें आइटम सॉन्ग क्वीन के नाम से पहचाने जाने लगा। फिल्में में काम करने के बाद नोरा ने कई डांस रियलिटी शो में जज के रूप में काम किया।  नोरा साल 2015 में सलमान खान के फेमस शो बिग बॉस सीजन 9 में भी नजर आई थी, जहां से उन्हें खूब सफलता मिली और इस शो के बाद उन्हें कई प्रोजेक्ट ऑफर हुए।