नई दिल्ली : हरीयाणवी डांसर सुनीता बेबी (sunita baby) अपने कातिलाना डांस मूव्स के साथ साथ ऐसे ईशारे कर जाती है कि लोग शर्म से पानी पानी हो जाते है। आज के समय में डांसर्स की लिस्ट में सपना चौधरी के बाद सुनीता बेबी ने भी अपनी खास जगह बना ली है। सुनीता बेबी अपने डांस में हॉट अदाओं का तड़का लगाकर दर्शकों को अपना दीवाना बना ले जाती है।

सुनीता बेबी हरियाणा में अपने लटकों झटकों के साथ साथ गंदे इशारों के लिए भी खूब जानी जाती है। इनके फैंस इनको हरियाणा की “दूसरी डांसर क्वीन” कहते हैं।

सुनीता बेबी के डांस इन दिनों सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे है। अपनी कातिलाना अदाओं से सुनीता ने दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। हरियाणावी डांसर सुनीता बेबी मंच पर आते ही ऐसा जादू चलाती है कि सभी को मदहोश कर जाती हैं। यही कारण है कि इनका वीडियो आते ही आग की तरह सोशल मीडिया पर फैलता है।

इन दिनों सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो को सुनीता बेबी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। दर्शकों द्वारा देखा जाने वाला यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है

इस डांस वीडियो में सुनीता बेबी ने ऐसी अदाओं का जलवा दिखाया है कि उनके लटकों झटकों को देख नौजवानों के साथ साथ बूढ़े बुजुर्ग भी दीवाने हुए जा रहे है। सुनीता बेबी के इस डांस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैऔर धीरे – धीरे लाइक्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है। वीडियो में सुनीता बेबी ने इस गाने में ऑरेंज रंग का सूट पहन रखा है,जिसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही है और अपने डांस के अंदाज से दर्शकों को अपना दीवाना बना रही है।