भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस काजल रघवानी का नया गाना ‘जवानिया का डोज‘ 9 दिसंबर को रिलीज हुआ था, और जब से ये गाना रिलीज हुआ है तब से लोगों पर इस गाने का नशा चढ़ा हुआ है। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, इस गाने को ‘एवरेस्ट भोजपुरी’ यूट्यूब चैनल ने लॉन्च किया है । जिसको सिर्फ 5 घंटे में 45 हजार लोगों ने देख लिया था।

गाना बहुत ही रोमांटिक है, इसमें काजल राघवानी, पवन सिंह से प्यार नहीं मिलने की शिकायत कर रही हैं। इस गाने में काजल राघवानी ने ब्लैक कलर का टॉप और लॉन्ग स्लिट स्कर्ट पहनी हुई है जिसमें वह बहुत ही ज्यादा हसीन और हॉट लग रही हैं। तो वहीं गाने ‘जवानिया का डोज’ में पवन सिंह ब्लैक कलर की टी शर्ट और ग्रे कलर की जींस में सुपर कूल नजर आ रहें हैं। दोनो ही एक्टर्स इस गाने में भर भरकर रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।

गाने की शुरुवात धमाकेदार म्यूजिक से हुई है। इसके बाद काजल बहुत ही रोमांटिक अंदाज में पवन से शिकायत करते हुए कह रही हैं कि, ‘राजा भरपेट हमरा के मिले नहीं प्या‘र हो…….हाय जागल जवानी हमर होत बेकरार हो……तोरा झूठा के कइनी परपोज हो’, इस पर पवन कहते हैं कि, ‘चल न ले ल जवानिया के डोज हो….. पाजा सटा के देबा मजा रोज रोज हो’।

आपको बता दे की दोनों ने फिल्म ‘सरकार राज’ में भी एक साथ काम किया है | इसी फिल्म का एक गाना है ‘गन्ना बेच के चूमा ‘ जो काफी पॉपुलर है |