Akshara Singh and Pawan Singh: भोजपुरी फिल्मों में कई सारे सुपरस्टार है. लेकिन पवन सिंह और अक्षरा सिंह को लोग बहुत पसंद करते हैं. इनकी जोड़ी भी काफी सुपरहिट है. यही नहीं इन दोनों का रोमांस देखने के लिए लोग बहुत ही उतावले रहते हैं. जब भी कोई गाना इन दोनों का आता है, वो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

आप में से बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह कुछ साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. यही तो कारण है कि लोग इन्हे एक साथ देखना पसंद करते हैं. लेकिन अब इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है जिसके वजह से ये साथ में अब देखने को नहीं मिलते. अभी हाल ही में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमे आपको अक्षरा सिंह और पवन सिंह देखने को मिलेंगे. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं.

पवन और अक्षरा का वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो वीडियो काफी पुराना है. आपको इसमें अक्षरा और पवन सिंह देखने को मिलेंगे.

इस वीडियो में आपको दोना का रोमांस देखने को मिलेगा. यकीन मानिए ये गाना सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है आग लगे ना राजा जी. इस वीडियो को अब तक 29 मिलियन लोगों द्वारा देखा गया है. वही 102 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है. इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यब चैनल पर नज़र आ रही है. ये फिल्म धड़कन फिल्म का है और इस गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है.

Pawan Singh अक्षरा सिंह का नया रोमांटिक गाना | Akshara Singh | Bhojpuri Songs | Superhit Film