नई दिल्ली: Akshara and Pawan Singh Romance Video: भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की केमेस्ट्री देखते ही बनती है, जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं। इन दोनों कलाकारों की पॉपुलैरिटी का आलम यह है कि इनके वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त पसंद किया जाता है। इसी तरह का पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है।

यूट्यूब पर जो पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना इन दोनों वायरल हो रहा है उसके बोल हैं ‘लॉकर में जवानी’, इस गाने पर पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के साथ ज़बरदस्त रोमांस किया है। अब इन दोनों के रोमांटिक वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

पवन सिंह अक्षरा सिंह का वायरल हो रहा है वीडियो इसलिए भी मशहूर हो रहा है क्योंकि इन दोनों के बीच पिछले दिनों अनबन की खबर उजागर हुई थी। लोगों को हालांकि इन दोनों कलाकारों के चाहने वालों को इससे काफी मायूसी हुई थी। क्योंकि अक्षरा सिंह और पवन सिंह की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। जब सिल्वर स्क्रीन पर दोनों कलाकार रोमांस करते दिखते हैं तो दर्शक झूम उठते हैं।

भोजपुरी फिल्मों की इस सुपर हिट जोड़ी की पापुलैरिटी को देखते हुए ही ज्यादातर फिल्म मेकर इसी जोड़ी को लेकर फ़िल्म बनाने की कोशिश करते हैं, क्योंकि यह जोड़ी सफलता की गारंटी मानी जाती है। हालांकि अक्षरा सिंह पवन सिंह के अलावा खेसारी लाल यादव के साथ भी कई फिल्मे कर चुकी हैं। इस जोड़ी को भी लोग काफी पसंद करते हैं।

यदि खेसारी लाल के साथ की गई फिल्मों की बात करें तो अक्षरा सिंह ने बेताब, जो जीता वही सिकंदर, साथिया, हीरो नंबर 1, मैं हूं हीरो नंबर 1, साजन चले ससुराल सहित कई हिट फिल्में इस जोड़ी ने दी है।