नई दिल्ली। भोजपुरी फ़िल्म इंडस्टी में पवन सिंह (Pawan Singh) और खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ी है। जब भी इनके गाने रिलीज़ होते हैं तो सोशल मीडिया पर आग लग जाती है। वैसे आपको बतादें ये सुपरहिट जोड़ी कम ही साथ नज़र आती है। लेकिन जबभी पवन सिंह और अक्षरा सिंह की केमेस्ट्री साथ बनती है तो दर्शक जम कर लुत्फ उठाते हैं।

आपको बतादें पवन सिंह और अक्षरा सिंह का विवाद जगजाहिर है, दोनों काफी लंबे समय से रुपहले पर्दे पर  साथ नजर नहीं आये हैं, लेकिन आज भी इनके पुराने गानों को इनके चाहने वाले काफी पसंद करते हैं। ऐसा ही एक पुराना गाना जिसमें पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshar Singh Song) ‘मार मार के नजरिया’ (Maar Maar Ke Najariya Song) गेट नज़र आते हैं ये गाना इन दिनों यूट्यूब पर ज़बरदस्त धूम मचा रहा है।

सबसे रसीला गाना 2023 - Sab Dhan Kha La - Pawan Singh & Akshra Singh - Tridev

पवन सिंह और अक्षरा सिंह पर फिल्माए गए इस रोमांटिक गानो को लोग आज भी काफी पसन्द कर रहे हैं। इस गाने में अक्षरा की मदहोश करने वाली अदाएं लोगों को काफी भा रही हैं। अक्षरा और पवन सिंह के गाने की पॉपुलर्टी का आलम यह है कि इस गाने को अब तक इस वीडियूओ को लगभग 8 करोड़ लोगों ने क्लिक किया है।

रानी कोइन खानी बाडू तू त पातर ना  | Superhit Bhojpuri Full Song |#pradeeppandeychintu #aksharasingh

इस वीडियो को Wave Bhojpuri Hit Cinema नाम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ‘मार मार के नजरिया’ गाने को एक्टर सिंगर पवन सिंहा और प्रियंका सिंह ने गाया है। और इस गाने को लिखा Azad Singh ने और इसे संगीत से सजाया है Govind Ojha ने।