नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर आने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी लंबे समय से लोगों के दिलों में राज कर रहा है। इस शो के हर कलाकार का किरदार लोगों को बेहद पसंद ता है। फिर चाहे बात जेठालाल की हो या फिर बबीता की चुलबुली अदाओं की। लेकिन इन दिनों इस शो का अहम किरदार निभा रहे ‘चंपक चाचा’ यानि अमित भट्ट (Amit Bhatt) इन दिनों काफी चर्चा में है।

इस शो के सबसे बुजुर्ग शख्स का किरदार निभा रहे चंपक चाचा की रियल पत्नि अपनी हॉट अदाओं से आज की एक्ट्रेस को मात देती हैं। भले ही इस शो चंपक चाचा अपनी उम्र से काफी बड़े नजर आते है लेकिन रियल लाइफ में हॉट पत्नि के साथ सोशल मीडिया पर छाए रहते है।

अमित के साथ क्रुति की तस्वीरे हुई वायरल

अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट (Kruti Bhatt) है. जो लाइमलाइट की दुनिया से काफी दूर रहती है लेकिन सोशल मीडिया पर वो फनी वीडियो को शेयर करती रहती हैं। अमित अपनी जवान वाइफ को बेहद प्यार करते हैं।

बता दें कि क्रुति अक्सर किसी कार्यक्रम के दौरान अपने पति अमित के साथ आते नजर आई है। जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

अमित भट्ट जब भी अपने काम से फ्री होते है अपने परिवार के साथ वक्त निकालर ट्रिप करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर कपल के वेकेशन की कई तस्वीर वायरल हुई है। जिसमें दोनों किसी पहाड़ी एरिया के बीच रोंमाटिक अदाज के साथ नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि अमित और कृति को दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता हैं। उनके बच्चों का नाम देव और दीप भट्ट है। आपको जानकर हैरानी होगी कि अमित का बेटा भी तारक मेहता के शो में टप्पू के दोस्त का रोल निभा चुका है।