बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी शादी के कारण खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने 29 सितंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी कर ली थी। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुए और लोगों ने भी पारंपरिक तरह से हुई शादी की खूब तारीफ की।

शादीशुदा ये नया जोड़ा अब खूब पार्टीयां कर रहा है, और अभी हाल ही में एक पार्टी के दौरान दोनों सपना चौधरी के गाने पर थिरकते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हरियाणे गाने पर रणदीप ने पत्नी लिन संग लगाए ठुमके

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के इस जबरदस्त डांस की लोग सोशल मीडिया में खूब सराहना कर रहे हैं। इस वीडियो को लिन के एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था। इस वीडियो  के कैप्शन में लिखा है कि, ‘मणिपुर और हरियाणा..’

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

रणदीप हुड्डा और लिन मस्ती से डांस करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि दोनों हरियाणा की फेमस डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी के मोस्ट पॉपुलर गाने ‘तेरी आखां का यो काजल’ पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कपल के अलावा रणदीप के कई दोस्त भी नजर आ रहे हैं। तो वहीं डांस करते हुए दोनों एक-दूसरे के पास आते हुए भी दिख रहे हैं।

फैंस ने कपल पर बरसाया प्यार

रणदीप और लिन के प्यार और मस्ती को देखते हुए फैंस भी कपल की बेहतरीन केमिस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि रणदीप और लिन ने मणिपुर में मैतई रीति-रिवाजों से शादी की थी। रणदीप ने लिन के घर में उनके साथ बहुत ही सादगी से शादी की थी। मैतई रीति-रिवाजों से हुई इस शादी को ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि बी-टाउन के लोगों ने भी बहुत पसंद किया था।

इसके बाद कपल ने मुंबई और दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी दी थी, जिसमें दोनों की फैमली, फ्रैंडस के अलावा बॉलीवुड, खेल और राजनीति जगत के कई दिग्गज लोग शामिल हुए थे।