नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांस के वीडियो काफी वायरल हो रहे है जिसमें एक से बढ़कर एक डांसर्स अपनी अदाओं का जलवा दिखाते नजर आ रही है। फिर इन डासर्स में बात सपना चौधरी की जाए,या फिर सुनीता बेबी की। इन सभी काफी कम समय में काफी नामकमा लिया है। लेकिन सभी स्टार्स को मात देने के लिए संजना चौधरी का नाम भी काफी चर्चा में बना हुआ है। जो सीधे सपना चौधरी के साथ सुनीता बेबी और गोरी निगौरी को चुनौती देते दिखाई देती है।

संजना चौधरी का स्टेज परफार्मेंस इन दिनों बिजली बनकर लोगो पर टूट रहा है। जिसकी अदाओं की तपन से दर्शक जल् हुए है। सोशल मीडिया पर लोग उनके डास वीडियो को बार बार देखना पसंद करते हैं। हाल ही में संजना चौधरी का एक डांस वीडियो काफी तहलका मचा रहा है जिसमें वह अपनी अदाओं का जादू सब पर बिखेरते नजर आ रही है और लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। वीडियो में डांसर का हॉट अंदाज देखकर लोगों का दिल बेकाबू हुआ जा रहा है।

Fair Lovely |  Sanjana Chaudhary Ka Hot Dance | Haryanvi Desi Thumke | Haryanvi thumka

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे गानें में संजना बोल्ड अदाओं का जलवा बिखेरते नजर आ रही हैं। हरियाणवी डांसर आए दिन अपनी हुस्न के जादू से लोगों के बीच वाहवाही लूटते हुए नजर आता रहती हैं।

संजना चौधरी का यह डांस वीडियो जिसमें वो ‘फेयर लवली’ गाने पर जबरदस्त मूव्स दिखाते नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, इसके साथ ही उनके खतरनाक एक्सप्रेशन लोगों के दिलों में आग लगाते नजर आ रहे है। उनके भड़कती जवानी के देख लोगों की नजरें हट नही रही है।

परफ्यूम लगावे चुन्नी में। Sanjana Chaudhary Dance  Lovekush Dungri /Sachin Bamnawat  2022

वायरल हो रहे वीडियो में संजना चौधरी के डांस में काफी जोश भरा हुआ नजर आता है। इस वीडियो में डांसर ने काले रंग का सूट पहना है जो नागिन के समान लिपटती नजर आ रही है। संजना चौधरी का यह डांस वीडियो भले ही पुराना हो गया हो लेकिन आज भी खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं।

संजना चौधरी के डांस में अनकी मस्त अदाओँ को देख फैंस उनको देखना खूब पसंद करते हैं और उनकी सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग दिन व दिन बढ़ती ही जा रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर हरियाणवी ठुमका नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है।