Sapna Chaudhary: सपना चौधरी के डांस आज पूरी दुनिया में मशहूर है. ये एक मात्र ऐसी डांसर जो कॉन फेस्टिवल में तहलका मचा कर आयी है. इनकी फैंस की लंबी कतार हमेशा इनके घेरे रहती है. ये बात तो हम सब जानते हैं की सपना चौधरी का रुतबा आज क्या है. लोग इन्हें खूब पसंद करते हैं, ना सिर्फ पसनद करते हैं बल्कि इनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतज़ार करते हैं. सपना को थिरकता देख लोग खुद को डांस करने से रोक नहीं पाते हैं.

अभी हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वॉयरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना डांस कर रही है. लोग स्टेज के निचे से ही खूब सीटियां बजा रहे हैं. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते हैं.

सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे सपना चौधरी ने इस वीडियो में स्किन कलर का सूट पहना है. इस सूट में सपना चौधरी बहुत ही खूबसूरत लग रही है. इस वीडियो में सपना जिस तरह से लटके झटके और ठुमके मार रही है उसे देख कर लोग खुद दीवाने से हो रहे हैं. स्टेज के निचे से लोग सपना का मनोबल भी बढ़ा रहे हैं. ये डांस का वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से आग लगा रहा है.

इस वीडियो में डांसर सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग मैं धरमेन्दर रे गोरी तु मेरी हेमामालनी बन जाइये थिरकती हुई नजर आ रही हैं. ये वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. साथ ही इस डांस वीडियो पर अब तक 4.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. आप इस वीडियो को यूट्यब पार जाकर सर्च कर सकते है. यही नहीं इस वीडियो में आपको सपना बहुत ही धाकड़ ने आएंगे.

मैं धरमेन्दर रे गोरी तु मेरी हेमामालनी बन जाइये I sapna Chaudhary I Bahadurgarh I tashan haryanvi