नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने गाने के साथ रागिनी की अच्छी पकड़ रखती है। वो अपने डांस में ऐसे मूव्स दिखाती है लोग उनके अदाओं को देख घायल हो जाते हैं। सपना चौधरी ने अपने डांस की शुरूआत एक छोटे से प्लेटफार्म से शुरू की थी। जिसके बाद उन्होनें अपना मेहनत के दम से एक खास मुकाम हासिल किया है।

आज के समय में सपना चौधरी एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। सपना के डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। सपंना अपने दमदार डांस के साथ शानदार गाने के लिए भी जानी जाती हैं। उनके डांस में किसी तरह की भद्दे डांस मूव्स देखने को नही मिलते हैं। सपना चौधरी ने अपने  मर्यादित तरीके से डांस से लाखों फैंस बनाए हैं। सपना चौधरी ने लाइव डांस शो करने के साथ बॉलिवुड से लेकर टॉलिवुड तक की फिल्मों में काम किया है। सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों के साथ भोजपुरी में भी एल्बम शूट किया हैं।

सपना चौधरी का आजतक सबसे सुपरहिट सांग जिसने कुरुछेत्र में हंगामा मचा दिया  Song 2022

सपना चौधरी शादी शुदा हौने के साथ एक बच्चे की मां भी है लेकिन आज भी उनका दमखम उतना ही देखने को मिलता है। उनके एल्बम यूट्यूब पर धमाल मचाते नजर आते हैं।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस शो को देख हर उम्र दराज के लोग पसंद करते है। जब भी शो में वो डांस के ले आती है। बच्चे से लेकर बूढ़े तक अपनी लाठी छोड़ नाचने के लिए मजबूर हो जाते हैं। आज के समय में भले ही कितनी भी डांसर अपनी अदाओं को जलवा दिखा रही हो लेकिन सपंना की जगह तक की भी नही पहुंच पाया है। सपना चौधरी अपने शानदार डांस के कारण ही देश दुनिया में एक बेहतरीन कलाकार के रूप में जानी जाती हैं। सपना चौधरी के सारे ही वीडियो हमेशा वायरल होते हैं ऐसा ही उनका एक वीडियो स्टेज डांस का वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

सपना चौधरी ने धमाल मचा दिया || Viral Dance || क्या आपने सपना की ऐसी मस्ती देखी है || New Song 2020

Sapna choudhary dance video

सपना चौधरी के एक डांसवीडियो इन दिनों काफी पसद किया जा रहा है जिसमें वो जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। भले ही यह डांस वीडियो काफी पुराना है लेकिन लोगों में इसको देखने का जोश आज भी बरकरार है। .पना चौधरी का यह डांस वीडियो किसी कार्यक्रम का है जिसमें सपना चौधरी ने एक रीमिक्स सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया था, गाने के बोल हैं घूंघट का फटकारा इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सपना बेहतरीन डांस कर रही हैं।