Sapna Choudhary Hot Video : हरियाणा की डासिंग क्वीन सपना चौधरी आज के समय में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर अपलोड होते ही तेजी से वायरल हो जाते है क्योकि फैंस उनके हर डांस को देखना पंसद करते है। वैसे तो इस स्टेज शो में कई और डांसर अपनी किस्मत अजमाने आ रही है लेकिन सपना को कोई भी एक्ट्रेस टक्कर नही दे पाई है। इन दिनों सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बोल्ड अदाओं का तड़का लगाकर दर्शकों को अपनी ओर खीचते नजर आ रही हैं।

Sapna Dance :- हवा कसूती सै I Hawa Kasuti se I Sapna Chaudhary I Sapna Dance performance I Sonotek

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में सपना मदमस्त अदाओं के साथ झूमती नजर आ रही है। कभी वो चुनरी को हवा में लहराकर कातिलाना अदाओं से वार करती है तो कभी स्टेज पर कूदकूद कर लोगों को गंदे इशारे भी करती है।   हरे रंग के सलवार सूट के साथ दुपट्टा पहने सपना चौधरी अपनी अदाओं से दर्शकों को रिझाते नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो ने इतना ज्यादा बवाल खड़ा कर दिया है कि भीड़ में से हर कोई उन्हें छूने के लिए बेताब हुआ जा रहा है।

सपना चौधरी का आजतक सबसे सुपरहिट सांग जिसने कुरुछेत्र में हंगामा मचा दिया  Song 2022

सपना चौधरी के डासं में ऐसी खासियत होती है कि वो हर गाने पर अपने स्टेप्स को बदलबदलकर करती है। इतनाही नही उनके चेहरे में अदाओं के साथ एक्सप्रेशन की झलक भी देखने को मिलती है। सपना चौधरी का यह बेहद ही पुराना डांस वीडियो है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Teri Aakhya Ka Yo Kajal || Superhit Sapna Song || New Haryanvi Video Song 2018

वीडियो के सपना ने हरे रंग का सलवार सूट पहना हुआ है। वीडियो में देसी क्वीन के डांस मूव्स इतने कमाल है कि वहां बैठी हजारों भीड़ उन्हें टकटकी लगाए देख रही है।

Teri Nachai Nachu Su I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance Song I Sapna live performance I Sonotek

सपना चौधरी के बारे में आपको एक बात बता दें कि उन्होंने न केवल हरियाणवी गाने में डांस कर अपनी पहचान बनाई है बल्कि अब तो वे बॉलीवुड गानों में भी थिरकती हुई नजर आती है।