नई दिल्ली: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अपने डांस शो के चलते हमेशा सुर्खियो में बनी रहती है। उनके डांस वीडियो आए दिन इंटरनेट पर धूम मचाते नजर आते हैं।  हरियाणवी गानों के साथ अब वो ही भोजपुरी गानों पर भी जबरदस्त डांस करते नजर आती हैं।

सपना के भोजपुरी गानों में उनका बोल्ड अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। जिसके बीच उनका एक  नया भोजपुरी गाना इंटरनेट पर आग लगा रहा है। इस गाने में सपना चौधरी अपने डांस मूव्स लोगों के दिलों को तार तार करते नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में रिलिज हुआ भोजपुरी सॉन्ग ‘पूरा जमाना’ काफी पॉपुलर हो रहा है। इस गाने में सपना ने पिंक कलर का ब्लाउट और येलो रंग का लहंगा पहनकर लोगों का दिल लूट लिया है।

VIDEO - लहँगा लहक जाई - Pawan Singh, Sapna Choudhary - Lahanga Lahak Jai - Bhojpuri Song 2023

वायरल हो रहे वीडियो में सपना की अदा मनमोह लेने वाली है इस गाने को जो भी की देख रहा है वो भी उनके साथ मदमस्त होकर झूमने को मजबूर हो जाता हैं। सपना चौधरी का यह हॉट अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। वीडियो में सपना अपने डांस के साथ-साथ कातिलाना आदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं। यहां देखें सपना चौधरी का वीडियो।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ज के समय में एक बड़ी स्टार के रूप मे पहचानी जानी लगी है। एक छोटे से प्लेटफार्म से निकलकर सपना ने पूरे देश में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। सपना टीवी पर आने वाले सलमान खान के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा भी बन चुकी हैं। इस शो के बाद से उन्हें बाहर अपार सफलता मिली है। सपना कई बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में भी आइटम नंबर कर चुकी हैं।