नई दिल्ली:हरियाणावी डांसर क्वीन सपना चौधरी के गाने से लेकर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है। जिसके चलते सपना हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। सपनी चौधरी ने काफी कम समय में इतनी पॉपुलर्टी हासिल कर ली कि वो आज के समय में एक बड़ी सेलिब्रिटी बनकर सामने आ रही है। उनके डांस वीडियो पूरे इंडिया में मशहूर हो चुकें हैं।

सपना चौधरी का एक ऐसा ही डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो भले ही पुराना है लेकिन लोगों में जोश आज भी उतना ही देखने को मिल रहा है। लोग इस डांस वीडियो को बार बार देखना पसंद कर रहे है।

वायरल हो रहा है ये वीडियो

सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो वीडियो में सपना खूब ठुमके लगाते नजर आ रही हैष कभी वो दर्शकों के बीच जाकर चुनरी को उठा देती है तो कभी वो कातिलाना अंदाज से सभी के दिल को घायल कर जाती है। अपने ‘जीरो फिगर’ गाने पर  सपना ने अपनी अदाओं की सारी हदें पार कर दी थी। स्टेज पर उनके ठुमके को देख लोग मदहोश हुए जा रहे है। वायरल हो रहे गाने के बोल भी सपना की अदाओँ पर  सटीक बैठ रहे है। इस डांस में सपना हरे रंग का सूट पहने नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो वीडियो को अब तक कुल 36,480,251 व्यूज मिल चुके है. यही नहीं इस वीडियो को अब तक 61 लाइक भी मिले है