Sapna chaudhary: डांस क्वीन के नाम से अगर कोई मशहूर है तो वो सपना चौधरी है. इके फैन तो पूरी दुनिया में मशहूर है. ऐसे में देखा जाए तो उनके लगभग सभी डांस वीडियो आज यूट्यूब पर वायरल हो रहे है. लोग इन्हे आज से नहीं बल्कि स्टार बनने से पहले से देखते आ रहे है. ये जहाँ जाती है भीड़ खुद ब खुद लग जाट है. लोग इन्हे खूब प्यार देते है.

अभी हाल ही में एक और इनका वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तो इन्होने लटके झटके के बौछार लगा दी है. असल में ये वीडियो सपना चौधरी का एक स्टेज शो है. वैसे ये वीडियो कोई नया तो नहीं है लेकिन अचानक से ये वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. चलिए आपको ये वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

सपना का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो अभी तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो में उन्होंने purpleकलर का सूट पहना है. इस वीडियो में जिस गाने पर सपना चौधरी डांस का रही है उस गाने का नाम है लल्ला लोरी’. यही नहीं इस वीडियो में ब्लू कलर के सूट में सपना काफी सुंदर लग रही है. लोग उनकी डांस को तो छोड़िए उनकी ख़ूबसूरती के भी कायल हो गए है.

इस वीडियो को Trimurti Cassettes नाम के यूट्यब चैनल पर अपलोड किया गया है. असल में इस वीडियो को आज से चार साल पहले अपलोड किया गया है. यही नहीं इस वीडियो में मिलियन के व्यूज है. साथ ही लाखों के लाइक भी मिले है. यकीन मानिए इस वीडियो में जिस तरह से सपना डांस कर रही है उस डांस को देखने के लिए भीड़ भी बेकाबू हो गयी है. चलिए आप भी इस वीडियो को देखिए.

Lalla Lori | Amit Dhul | Dj Song 2019 | Trimurti