Sapna chaudhary Dance Video: सपना चौधीर के बहुत बड़ी स्टार बन चुकी है. शायद ही कोई होगा जो उन्हें नहीं जानता होगा. पहले ये स्टेज शो किया करती थी. लेकिन अब ये फिल्मों और गाने में नज़र आती है. लेकिन अभी भी इनके स्टेज शो का गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल होता है. वैसे ये डांस वीडियो होते थोड़े पुराने है लेकिन उनके डांस मूवी तो कमाल के होते है. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है असल में ये गाना भी काफी पुराना है.

Dance Video Viral

अभी जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने पर सपना चौधरी कब के डांस कर चुकी है. जी हाँ आपने बिलकुल समझा यह पुराना वीडियो है. जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है तू चीज लाजवाब. ये वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने में आप देखेंगे की उन्होंने टाइट सूट पहना हुआ है. इस सूट में वो काफी खुबसुरत लग रही है. उनकी डांस के साथ साथ उनकी अदाएं लोगों को खूब पसंद आती है. चलिए आप भी उनके इस गाने पर डांस को देखिए.

Sapna Dance :- Tu Chiz Lajawab I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance I Sapna performance Sonotek Masti

असल में जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो Sonotek Masti नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. अब तक इस वीडियो पर 872k व्यूज देखने को मिल रहे है. यही नहीं कई सारे लोग तो इस वीडियो पर कमेंट और लाइक्स भी कर रहे हैं.