नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेदुलकर इन दिनों अपने बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को लेकर हमेशा सुर्खियो में बने रहते हैं। क्योकि सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar)  इन दिनों अपने अलग-अलग लुक से फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं। इससे पहले वो प्रिंस ऑफ टीम इंडिया कहे जाने वाले शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ हो रहे अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। इन दिनों सारा की एक और तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो क्रिसमस डे पर ब्लैक साड़ी पहने दोस्तो के साथ मस्ती करते नजर आ रही हैं।

सारा तेंदुलकर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज फैंस को शेयर करती रहती हैं। क्रिसमिस डे पर भी सारा तेंदुलकर का एक खास लुक देखने को मिला, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आईं।

पार्टी के दौरान सारा तेंदुलकर ने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की। वहीं, पार्टी में सारा तेंदुलकर के साथ ओरा भी मस्ती करते नजर आए। सारा का साड़ी लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।  जिसमें वो ब्लैक साड़ी में कहर ढाते नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि इस समय सारालन्दन में हैं और वायरल हो रही तस्वीरे भी लन्दन में हुई किसी पार्टी में खिचीं गई हैं।
ओरी के बारे में बात करें तो वो बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों के करीबी दोस्त हैं. उनकी अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन, जान्हवी कपूर के साथ पार्टी की तस्वीरें वायरल हुई थीं। इतना ही नही ओरी का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जोड़ा भी गया है. कई एक्ट्रेस के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।