नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सुररस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) के सॉन्ग काफी वायरल हो रहे हैं। इनके गाने की डिमांड दर्शकों के बीच काफी देखने को मिलती है। जिसके चलते शादियों में भी भोजपुरी सॉन्ग में लोग झूमते नजर आते हैं। भोजपुरी फिल्मों और गाने में जितना रोमांस देखने को मिलता है उतना बॉलीवुड की फिल्मों में नही देखा जा सकता है। क्योकि भोजपुरी मूवी में कहानी से ज्यादा रोमांस का तड़का ज्यादा देखने को मिलता है।

ऐसा ही दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) का भोजपुरी सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है। जिसमें निरहुआ की अदाकारी को देख लड़के लड़कियां भी इसकी दीवानी हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने में निरहुआ के साथ भोजपुरी इंडस्टी की क्वीन कहलाने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) कहर ढातचे नजर आ रही है। जिसमें वो पतली नाईटी पहनकर निरहुआ को अपनी ओर रिझाते नजर आ रही हैं।

#VIDEO | #Nirahua #Dinesh Lal #Akshara Singh | पलट जईबs Kiss लेके | Bhojpuri Song 2023 | #Bhojpuri

वायरल हो रहे इस भोजपुरी सॉन्ग ‘Raati Ke Dedh Baje’ में दोनों की नजदिकियों को देख फैंस घायल हुए जा रहे हैं। जिसमें दोनों जमकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इस गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। अक्षरा सिंह और निरहुआ की फैन फॉलाइंग किसी भी बड़े सितारे से कम नहीं है। दोनों की फिल्में सुपरहिट साबित होती हैं। इनके पुराने गाने ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा हुआ है।

Raati Ke Dedh Baje | Dinesh Lal Yadav 'Nirahua', Akshara Singh | Jaan Lebu Ka | Full Movie Song

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ रात के अंधेरे  में अक्षरा के नजदीक जाकर मौके पाते ही धर-दबोच लेते है। अक्षरा सिंह के साथ उनकी नोकझोक भी देखने को मिलती है। जिसमें दोनों क दूसरे को मनाते नजर आते हैं। अक्षरा सिंह अपनी कातिलाना अदाओं से निरहुआ को मनाती हुई नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह का ये अंदाज देख फैंस भी कायल हे जा रहे हैं। एक्ट्रेस गाने में बेहद ही हॉट और खूबसूरत भी नजर आ रही हैं।

सबसे ज्यादा रोमांटिक गीत 2024 - डोली लेके आजा राजा - Akshra Singh - Bhojpuri  Songs 2024 new

ये गाना अक्षरा और निरहुआ की फिल्म ‘जान लेबू का’ का है। इस गाने को निरहुआ के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है। पिंक कलर की नाईटी में अक्षरा सिंह का बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है।