sapna choudhary Viral Video: सपना चौधरी (sapna choudhary) अपनी खूबसूरत के साथ शानदार डांस के लिए जानी जाती है। उनके गाने के साथ साथ डांस के लोग दिवाने है वो जब भी किसी शहर में अपने शो करने जाती है दूर दूर से लोग इकट्ठे होकर अनी हाजरी लगाने पहुंच जाते हैं सपना का हर गाना और वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल हो जाते है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेंट पर आग लगा रहा है जिसमें सपना भगवान शिव के सुपरहिट भजन मैं तेरी नचाई नाचूं (main teri nachai nachu) पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रही हैं. हजारों की भीड़ के सामने सपना चौधरी ने अपनी अदाओं को जलवा दिखाकर सभी का दिल लूट लिया है।

Main Teri Nachai Nachu | मैं तेरी नचाई नाचू | Raj Mawar | Sapna Chaudhary | Rammehar Mehla

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को लोग इंटरनेट पर बार बार देख रहे है। इस गाने को अब तक 86 लाख बाहर देखा जा चुका है और लगभग 5000 लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।यह गाना सपना एंटरटेनमेंट चैनल पर पोस्ट किया गया है। इस गाने के कमेंट बॉक्स में देखा जा सकता है कि लोग किस तरह से सपना चौधरी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में देखा जा सकता है सपना चौधरी स्टेज पर डांस कर रही है और नीचे खड़े लोग आंखें फाड़ फाड़ कर उन्हें देख रहे हैं।

Sapna Hit Dance :- Main Teri Nachi Nachu I Sapna Chaudhary I Nonstop Dance Song Sapna Entertainment

सपना चौधरी के बारे में बात करें तो इस एक्ट्रेस से काफी छोटी उम्र से डांस करना शुरू कर दिया था। और ज अपने बलबूते पर वो इस मुकाम तक पहुंची है। डांसर ने भारत के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी अपना जलवा दिखाया था। इस शो में आने के दौरान उन्होंने काफी लाइमलाइट बटोरी थी।