Sapna choudhary: पूरी दुनिया हरियाणा के सिर्फ एक ही डांस क्वीन को जानत है और वो है सपना चौधरी है. इनके फैन तो पूरी दुनिया में मशहूर है. इसी मशहूर होने के वजह से इन्हे बिग बोस में बुला लिया गया जहां से इनकी किस्मत बदल गयी. बात यही खत्म नहीं होती ये तो रेड कारपेट पर भी चली गयी. ऐसे में देखा जाए तो उनके लगभग सभी डांस वीडियो आज यूट्यूब पर वायरल हो रहे है. लोग इन्हे आज से नहीं बल्कि स्टार बनने से पहले से देखते आ रहे है. ये जहाँ जाती है भीड़ खुद ब खुद लग जाट है. लोग इन्हे खूब प्यार देते है.

अभी हाल ही में एक और इनका वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तो इन्होने लटके झटके के बौछार लगा दी है. असल में ये वीडियो सपना चौधरी का एक स्टेज शो है. वैसे ये वीडियो कोई नया तो नहीं है लेकिन अचानक से ये वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. चलिए आपको ये वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

सपना का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो अभी तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो में उन्होंने स्किन और लाल कलर का सूट पहना है. इस वीडियो में जिस गाने पर सपना चौधरी डांस का रही है उस गाने का नाम है सपना सपने में आ गयी . यही नहीं इस वीडियो में स्किन और लाल कलर का सूट में सपना काफी सुंदर लग रही है. लोग उनकी डांस को तो छोड़िए उनकी ख़ूबसूरती के भी कायल हो गए है. इस वीडियो में तो पेप्सी सपना का हाथ पकड़ लेते है.

इस वीडियो को Superhit Lokgeet नाम के यूट्यब चैनल पर अपलोड किया गया है. असल में इस वीडियो को आज से चार साल पहले अपलोड किया गया है. यही नहीं इस वीडियो में मिलियन के व्यूज है. साथ ही लाखों के लाइक भी मिले है. यकीन मानिए इस वीडियो में जिस तरह से सपना डांस कर रही है उस डांस को देखने के लिए भीड़ भी बेकाबू हो गयी है. चलिए आप भी इस वीडियो को देखिए.

सपना चौधरी और पेप्सी शर्मा का 2023  का जबरदस्त धमाका - सपना सपने में आ गयी - Superhit Haryanvi Ragni