नई दिल्ली: हरियाणा की टॉप डांसर सपना चौधरी का नाम भला कौन नही जानता है। वो एक छोटे से प्लेटफार्म से उठकर आज के समय की एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है। इस प्लेटफार्म तक पहुंचने के लिए सपना को काफी स्ट्रगल करना पड़ा है। बचपन से ही वो स्टेज शो करने लगी थीं। ज़िंदगी के काफी लंबे उतार चढ़ाव के बाद वो दुनियां के कोने कोने में पहचाने जाने लगी।

सपना चौधरी के डांस में उनकी कातिलाना आदाए सब को घायल कर जाती है। वो अपने गाने के हर स्टेप में धमाकेदार भाव देकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है। जिसके चलते लोग उनकी ओर खीचे चले आते है। बैसे डांस के इस मैदान में कई डांसर्स उतर चुकी है लेकिन सपना के डांस को कोई भी नही तोड़ पाया है।

English Mediyam_इंग्लिश मीडियम I Sapna Chaudhary Nonstop Harryanvi Dance I Dj Remix Tashan Haryanvi

ऐसा ही क डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें सपना सफ़ेद सूट पहने पने बोल्ड अदाओं का जवा दिखाते नजर आ रही हैं। इस सूट में वो काफी हॉट नज़र आ रही है। अंग्रेजी मीडियम के बोल से तैयार हुआ यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

वायरल हो रहे इस गाने में उनकी अदाओं को देख ना केवल युवा मर मिट रहे है बल्कि बूढ़ों में जवानी की लहर फिर से जाग गई है। इस डांस वीडियो को sontek नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसे अब तक लाखों व्यूज देख चुके है।