Sapna Choudhary Video:हरियाणा की देसी क्वीन डांसर सपना चौधरी देश से लेकर विदेशों तक में मशहूर हो चुकी है। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचाते है। उनके गानों और डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते है। अभी हाल ही में सपना का एक हरियाणवी डांस वीडियो तबाही मचा रहा है. जिसमें सपना अपने ठुमको के साथ साथ अदाओं का जलवा दिखाते नजर आ रही है।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो भले ही काफी पुराना है। लेकिन लोगों में जोश आज भी उतना ही देखने को मिल रहा है।

Clik For Full Video

वायरल हो रहा है ये वीडियो

sapna choudhary dance 2017

सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा वीडियो में सपना स्टेज पर ठुमके लगा रही है तो वही उनके चाहने वाले मदहोश होकर उनके साथ झूमते नजर आ रहे है। इस डांस वीडियो में सपना हरा रंग का सूट पहना हुआ है। जो उनके ‘जीरो फिगर’ से लोगों को कायल किए दे रहा है।  वैसे ये गाना सपना चौधरी पर बिलकुल सटीक बैठता है।

Sapna Dance :- Bandook Chalgi I बन्दूक चलगी I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance 2022 I Sonotek Masti

सपना के ‘जीरो फिगर’ वीडियो को अब तक कुल 36,480,251 लोग देख चुके है। वहीं इस वीडियो को अब तक 61 लाइक भी मिले है। इस गाने में सपना चौधरी के डांस  को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। लोग लगातार डांस पर कमेंट भी कर रहे हैं। स्टेज डांस में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जैसे ही स्टेज पर परपार्मेंस देने के लिए आती है और पूरे जोश के साथ झूमने लग जाती हैं और उनकी एनर्जी को देख फैंस भी हैरान हो जाते है। भीड़ में मौजूद लोग धक्का-मुक्की के साथ सपना चौधरी की एक झलक पाने को बेकाबू हुए जा रहे हैं।

Sapna Chaudhary Dance :- बोल तेरे मीठे मीठे _Bol Tere Mithe Mithe Sapna Dance performance Sonotek