नई दिल्ली। हरियाणा डांस इंड्रस्टी में सपना चौधरी के अलावा अब कई डांसर्स चैलेज बनकर सामने आ रही है जिनके जबरदस्त डांस को देख लोग सपना चौधरी को भी भूलते नजर आ रहे है। इन दिनों सुनीता बेबी के अलावा गोरी नगौरी का डांस देश के कोने कोने में छाया हुआ है। उनके लुक के साथ मटकती कमरिया को देख लोग मदहोश हो जाते है। जिसके चलते उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है। ऐसा ही एक डजांस वीडियो इन दिनों गदर मचा रहा है। जिसमें डांसर गोरी नागोरी की अदाओं के जलवा देखने को मिल रहा है।

गोरी नागोरी को पसंद करते हैं लोग

गोरी नागोरी जब से छोटे पर्दे पर आने वाले शो बिंग बॉस में नजर आई है तब से उनके चाहने वालों की भीड़ लगने लगी है।सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। अब गोरी नागोरी हरियाणा में ही नही विदेशों में छाने लगी है। जहां पर उनके प्रोग्राम देखे व पसंद किए जाने लगें हैं।

जबरदस्त डांस से जीता दिल

‘तेरी अखियां का यो काजल’ गाने पर गोरी नागोरी का डांस वीडियो सोसळ मीडिया पर तबाही मचाते नजर आ रहा है। इस वीडियो में गोरी नागोरी की बोल्ड अंदाओं के साथ गज़ब के डांस मूव्स कादेखने को मिल रहे हैं। उनके डांस को देख जवा से लेकर बूढ़े बुजुर्गों का दिल भी डोलता नजर आ रहा है। वीडियो में आप दर्शकों को झूमते नाचते देख सकते हैं। वहीं कमेंट बॉक्स में भी लोग उनके डांस की काफी तारीफ करते देख सकते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि यूट्यूब पर वायरल हो रहा वीडियो Trimurti Cassettes नामक चैनल पर 5 साल पहले शेयर किया गया था। जो अब तक छाया हुआ है। इस गाने को अब तक 8M views मिल चुके हैं।