नई दिल्ली: हरियाणा डांस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार हुए हैं। हरियाणवी डांस को शोहरत दिलाने में सपना चौधरी जैसे सीनियर कलाकारों का बड़ा योगदान है। लेकिन इसके बाद हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में गोरी नागोरी जैसे कई कलाकार आए और उन्होंने अपना रंग जमा लिया। आज गोरी नागोरी किसी स्तर से काम नहीं है।

गोरी नागोरी जब स्टेज पर डांस करती हैं पूरा माहौल सिटीयों से गूंज उठता है। गोरी नागोरी के लटकों झटकों से जवान तू जवान बूढ़े भी फिदा होते हैं। गोरी नागोरी जब डांस करती हैं तो बुजुर्ग व्यक्ति भी थिरकने लगते हैं। गोरी नागोरी की पापुलैरिटी का आलम यह है कि जहां भी गोरी नागोरी का स्टेज कार्यक्रम होता है वहां हजारों की भीड़ पहले से पहुंचकर अपने कहते कलाकार का इंतजार करते हैं।

गोरी नागोरी के ठुमको के आगे झूम उठी शेखावाटी ll Arsad Marwadi Gungara Live Program

इस आर्टिकल में जो वीडियो दिखाया जा रहा है इसमें साफ देखा जा सकता है की गोरी नागोरी जब स्टेज पर छल-उछलकर डांस करती हैं तो यहां उनके चाहने वाले भी झूम उठते हैं। गोरी नागोरी जब स्टेज पर छल-उछलकर डांस करती है तो देखने वाले झूम उठते हैं और नोटों की बरसात होने लगती है। लेकिन गोरी नागोरी अपने परफॉर्मेंस में किसी तरह की कमी नहीं आने देती। इसलिए गोरी नागोरी की लगातार फैन फॉलोइंग बढ़ रही है।

इन दोनों गोरी नागोरी का एक वीडियो जबर्दस्त वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गोरी नागोरी हरियाणवी डांस के अलावा बेली डांस बहुत खूबसूरती से करती हैं। इसलिए दूसरे हरियाणवी कलाकारों की अपेक्षा गोरी नागोरी को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जाता है। गोरी नागोरी के डांस मूव ऐसे हैं जिन्हें देखकर दर्शक खुद ब खुद थिरकने लगते हैं।