Sequel Of Movie: बॉलीवुड इंडस्ट्री में जैसी पुरानी फिल्में बनती है वैसे अब तो नहीं बनती है. आज कल इन पुरानी फिल्मों के दूसरे पार्ट बन रहे हैं. ऐसे में लोग इनके सीक्वेल को देखने के लिए बेताब है. इससे पहले बनी फिल्म से लोग इतने ज्यादा खुश हैं की लोगों इन के सीक्वेल का दूसरा हिस्सा देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. अब बहुत दिनों बाद फिल्म मिस्टर इंडिया और नो एंट्री फिल्म का सीक्वल बनने की खबरें सामने आ रही है. वैसे इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आयी है.

पर इसी बीचअब इन फिल्मों के निर्माता बोनी कपूर का कहना है कि इन फिल्मों के सीक्वल तो लोगों को जरूर ही देखने को मिलेंगे. इस बात का खुलासा खुद बोनी कपूर ने एक निजी अखबार से बातचीत के दौरान किया है. उन्होंने मज़ाक मज़ाक में ही कहा है कि इन फिल्मों का सीक्वल जरूर बनेगा, इससे पहले वो मरेंगे नहीं.

मैदान फिल्म

वैसे इन फिल्मों का सिक्वल कब बनेगा इस बारे में अभी कोई भी खुलासा नहीं किया गया है. अभी बोनी कपूर अपनी आने वाली फिल्म मैदान की रिलीज में लगे हुए हैं. इस मैदान फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन एकदम ही लीड रोल में है. मैदान फिल्म भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कोच और मैनेजर अब्दुल रहीम की बायोपिक में से एक है. बोनी कपूर का कहना है की यह फिल्म कोरोना वायरस के दौरान बनी थी. असल में इस वजह से इस फिल्म का सेट कई बार बदला भी गया.

बात अगर बजट की करें तो इस फिल्म का बजट 100 करोड़ से बढ़कर 250 करोड़ रुपए तक का है. असल में इस फिल्म में अजय देवगन ने मुख्य भूमिका है. यह फिल्म अमित शर्मा के निर्देशन में बन रही है. इस फिल्म की कहानी 1952 और 1962 के बीच भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग पर बनी है.