नई दिल्ली। हरियाणवी इंडस्ट्री में इन दिनों सपना के ललकार कर अपने नाम को टॉप लिस्ट में लानी वाली सुनीता बेबी के डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए है। उनके डांस के सामने अच्छी अच्छीबॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल होते नजर आ रही है। वो डांस परफार्मेंस के दौरैन अपने लटके-झटके से फैंस के दिल को तार तार कर देती हैं। जिसके चलते उन्के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते है।

सुनीता बेबी की डांस की थाप ना केवल देश में सुनाई देती है बल्कि विदेश के लोग बी देखना पसंद करते है, उनकी हर अदा फैंस को दीवाना बना देती हैं। जब भी वो मंच पर आती हैं तो फैंस उनके देखते ही बेकाबू होकर उन्हें छू लेने की कोसिश करते है।

इस बीच सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर गर्दा मचा रहे हैं, इस वीडियो में डांसर हरियाणवी गाने पर अपने डांस का जलवा बिखेरते नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे डांस के दौरान सुनीता बेबी लाल सूट पहने आग लगाते नजर आ रही है और अपने डांस से लोगों को दीवाना बना रही हैं। डांसर के डांस मूव्स बेहद मदहोश करने वाले हैं, जो हर किसी को पसंद आ रहे हैं। उनके इस डांस वीडियो को जो भी देख रहा है बार बार कदोबारा देखने के को मजबूर हुआ जा रहा है। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगाया जा सकता है कि उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर कितनी तेजी से वायरल हो जाते हैं। यहां देखें वीडियो।