हरियाणवी इंडस्ट्री में लाइव डांस शो का बहुत प्रचलन हैं, इसलिए वहां पर डांसरों की बहुत डिमांड है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर सबकी पसंदीदा सपना चौधरी का नाम आता है, इनके जैसे ही मुकाम और शोहरत पाने की रेस में बाकी की डांसर लगी हुई हैं। इस इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी डांसर है जिनको देख लोग दीवाने हो जाते है। सपना चौधरी के पीछे कतार में लगी दूसरी डांसर भी महफिल में धमाकेदार डांस कर जवान लड़कों और बूढ़ों को अपने इशारों में नचा देती हैं।

आप भी इनके डांस वीडियो को देखकर हैरान रह जाएंगे। एक ऐसी ही डांसर नाम सुनीता बेबी हैं, जिनको देखने के लिए लोग लंबी कतार में लगे हुए हैं। वे जब मंच पर आती हैं तो उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है। लोग उनको सोशल मीडिया पर खूब फॉलो करते हैं, इसलिए लोग उनके डांस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

ऐसे में सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देख कर हर कोई दीवाना हो रहा है। इस वीडियों में सुनीता बेबी महफिल में धमाकेदार डांस कर रही हैं जिसको देख कर हर कोई मदहोश हो रहा है।

सुनीता बेबी ने मचाया बवाल

इस वायरल वीडियो में सुनीता बेबी को जमकर डांस करता हुआ देख सकते हैं और लोग उनको देख बेकाबू हो रहे हैं। उनके हुस्न और डांस को देख लोग उन पर नोटों की बारिश भी कर रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सुनीता बेबी स्टेज में कूद-कूदकर डांस करके, दूसरों को भी अपने साथ डांस करने पर मजबूर कर रही हैं। आपको बता दें कि सुनीता बेबी के लटकों-झटकों और डांस को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि वह कुछ समय के बाद सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे सकती हैं।