नई दिल्ली: सपना चौधरी के बाद यदि हारियणी गानें डांस से जो तहलका मचा रहा   सुनीता बेबी जो इन दिनों भी काफी सुर्ख़ियों में रहती है। सुनीता बेबी के डांस शो अब हर जगहों परदेखने को मिल सकते है क्योकि अदाओं के लोग इतने दीवाने हो चुके है कि उनके वीडियो को बार बार क्लीक करके देखने के लिए मजबूर हो जाते है।

सुनीता बेबी अपने डांस शो में अपनी अदाओं का जलवा ज्यादा दिखाती है। जिसमें वो मर्यादा को एक तरफ रखके सारी हदें पार कर जाती है। जब भी वो स्टेज पर अपना परफार्मेंस देने के लिए आती है जवान से लेकर बूढ़े तक पूरे जोश के साथ  झूमने को मजबूर हो जाते है।

एक नई सी बोतल ला और बढ़िया रंग चढ़ा | MUSKAN BABY DANCE | प्रभात एग्रो बायोटेक लिमिटेड कंपनी घरॅरोट

सुनीता बेबी हरियाणवी डांस के साथ साथ रागिनी की अच्छी अदाकार है। सुनीता बेबी का ऐसा ही एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सुनीता बेबी अपने डांस में ठुमके लगाने के साथ साथ अपने कपड़ों के साथ छेड़छाड़ करते नजर आ रही हैं। उनके बोल्ड लुक को देख पास खड़े युवा ही नही बूढ़ों के दिलों में भी आग लग जाती है। बूढ़े ताऊ भी लाठी धोती छोड़ डांसर की अदा के साथ पनी अदा दिखाते नजर आ रहे हैं। सुनीता के डांस से बूढ़ों के चेहरे पर नया जोश देखने को मिलता है।

इस छोरी ने मचाई धूम देखर होश उड़ जायेंगे #dance #reel #top #new #video Sonu Sekhawati | Dh Live

डांसर सुनीता बेबी के इन्हीं लटके झटके को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते है। लोगों की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर अपलोड होते है। लाखों फॉलोवर्स उनके डांस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लग जाते हैं।