नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मदशमी इन दिनों अपने रिकार्डतोड़ विकेट लेने के चलते सुर्खियो में बने हुए है। वे मैच के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी लंबे समय से चर्चा में बने रहे है। जिसके पीछे का बड़ा कारण था उनकी पहली पत्नि हसीन जहां जिन्होने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए लग रहने का फैसला लिया।

अब उनकी इस जगह को पूरा करने के लिये शमी को एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खुल्लमखुल्ला प्रपोज कर डाला है। तमिल, कन्नड़ और मलयालम के साथ बॉलीवुड फिल्मों मे काम कर चुकी पायल घोष ने  सोशल मीडिया के जरिए अपने दिल की बात को रखते हुए लिखा है कि शमी पहले तुम इंग्लिश सुधारो उसके बाद में तुमसे शादी करने के लिए भी तैयार हूं। पायल घोष ने X पर पोस्ट किया है।

पायल घोष 2008 को बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया

पायल घोष टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथया’ सीरियल में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2008 को बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी शादीशुदा है उन्होने साल 2014 में हसीन जहां से शादी की थी। हसीन एक मॉडल होने के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर रही हैं। शमी ने हसीन जहां से परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी।

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से की दूसरी शादी

हसीन जहां से शादी करने के बाद शमी की जिंदगी में तब तूफान आया है जब उन्हें पता चला कि हसीन जहां पहले से ही शादी शुदा है। उनकी दो दो बेटियां भी हैं। उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन है। वो पश्चिम बंगाल के बीरभूम में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं।