नई दिल्लीभोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपने अभिनय से ज्यादा रोमांस वाले गानों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे है। इनकी फिल्म के गाने इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगे रहे है। ऐसा ही एक भोजपुरी गाना बबुआन के बनबू पत्नी इटरनेट पर तहलता मचा रहा है जिसमे पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा के साथ तगड़ा रोमास करते नजर आ रहे हैं।

निधि झा और पवन सिंह की हॉट केमिस्ट्री इस गाने में आग लगा रहा है। इस गाने को बार बार देखना और सुनना खूब पसंद कर रहे हैं।

KHESARI & MONALISA का रोमैंस से भरा Video Song - KHALI BATIA SE KAAM NHI CHALI AE

वायरल हो रहे गाने में पवन सिंह और निधि झा एक दूसरे के साथ लिपटेकर बोल्ड सीन्स का तड़का तेजी से लगा रही है। जिसे देखने के लिए फैंस भी काफी उत्सुक हो रहे हैं। पवन सिंह और निधि झा का यह गाना फिल्म जिद्दी से लिया गया है.

वायरल हो रहे गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने साथ मिलकर गाया है. इस गाने को वेब म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड  किया गया है। इस पूरे गाने में दोनों स्टार्स के रोमांस को देख लोग पानी पानी हुए जा रहे है। दोनों ने बोल्ड सीन्स की सारी हदें पार कर दी है। लोगों को यह गाना बहुत पसंद आ रहा है।

इसकी फिल्म के स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इसमें पवन सिंह, निधि झा  के अलावा विराज भट्ट, , सुशील सिंह मौजूद हैं. गाने को खुद पवन सिंह ने इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है। गाने के बोल विनय निर्मल और आज़ाद सिंह ने लिखे हैं. संगीत निर्देशन छोटे बाबा ने दिया है. इस गाने के निर्माता मुकेश गुप्ता हैं।