नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों पने अभिनय से कहीं ज्यादा रोमांस के वीडियो को लेकर ज्यादा चर्चा में बने हुए है। उनके  आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो छाए रहते है। वैसे एक समय ऐसा भी था जब उनकी जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ जमकर हिट होती थी। दोनों ने साथ मिलकर कई फिल्में की है लेकिन ये जोड़ी के अचानक अलग होने के बाद दर्शकों को बड़ा झटका लगा था।

लेकिन अक्षरा से दूर होने के बाद पवन सिंह (Pawan Singh)  आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी के साथ भी काम करते नजर आए, और ये जोड़ियों भी पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई। अभी हाल ही में पवन सिंह (Pawan Singh) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक अलग एक्ट्रेस के साथ रोमांस का जलवा दिखाते नजर आ रहे है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग में बांग्ला फ़िल्मों से आई एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) नजर आ रही हैं। और इस गाने में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

बात करें भोजपुरी एक्ट्रेसेस की तो इसमें मोनालिसा, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे जैसी खूबसूरत हीरोइन का बोल बाला है लेकिन इनके बीच अब बांग्ला फ़िल्मों से आई एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य भी गजब कहर ढा रही है। भोजपुरी फिल्मों के कई गानों में आकर उन्होंने धमाल मचाया है.

Pawan Singh || बिन बियाहे राजा जी (FULL VIDEO SONG) Mani Bhattacharya || Superhit Bhojpuri Song

हाल ही में पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य का एक पुराना भोजपुरी गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस गाने में दोनों का जबरदस्त डांस और रोमांस लोगों को बेहद पसंद आ रहा हैं. वीडियो में मणि ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है।

#Pawan_Singh (पलंगिया सोने ना दिया) - FULL VIDEO SONG - Palangiya Sone Na Diya - Bhojpuri Songs 2022

बता दें कि मणि भट्टाचार्य और स्टार पवन सिंह पर फिल्माया गया यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘वांटेड’ का है। जिसमें गाने के बोल ‘पलंगिया सोने ना दिया’ नाम का है ये गाना यूट्यूब पर जैसे ही अपलोड किया गया है अब तक 145,998,947 बार यानी की 14 करोड़ 59 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वांटेड फिल्म के इस गाने को गायिका इंदु सोनाली के साथ ख़ुद पवन सिंह ने गाया है।