नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपनी खास जगह बनाई है। इनके अदाओं को देख लोग उनके दीवाने हैष लेकिन दर्शकों से ज्यादा दिवानगी सलमान खान में भी देखने को मिली है।

ये बात फिल्म इंडय्ट्री में भले ही क कहान बनकर रह गई है। जिसमें एश्वर्या के साथ सलमान खान हमेशा खरे उतरते नजर आए है। यहां तक कि एश्वर्या को फिल्मों में लाने का सबसे बड़ा श्रेय सलमान खान का ही रहा है। फिल्में एश्वर्या की दमदार एक्टिंग के साथ उनका जबरदस्त डांस देखने को मिला है।

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें ऐश्वर्या स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आ रही हैं। उनके डांस परफॉर्मेंस को देख सलमान खान ने जो रिएक्शन दिया है उसे देख लोग हैरान भी हो रहे है।

ऐश्वर्या का वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में स्टेज शो में ऐश्वर्या राय ‘डोला रे डोला’ गाने पर  करती नजर आ रही हैं। जिसमें दर्शकों के बीच सलमान खान भी उनके डांस को देख मोहित हो जाते है। और जैसे ही ऐश्वर्या का परफॉर्मेंस खत्म होता है सलमान खान पूरे जोश के साथ जोर-जोर से ताली बजाने लगते हैं।

यूजर्स ने किए कमेंट

ऐश्वर्या की डांस परफॉर्मेंस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें यूजर्स ढेर सारी प्रतिक्रिया दे रहे हैं ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय आखिरी बार मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 में नजर आईं थीं। वहीं सलमान की बात करें तो वह आखिरी बार टाइगर 3 में नजर आए थे।