नई दिल्ली: हरियाणावी गानों पर अपनी धमक से सभी का दिल लूट लेने वाली सपना चौधरी आज के समय की एक बड़ी स्टार्स बन चुकी हैं। एक समय ऐसा भी था जब वो अपने घर का पेट भरने के लिए ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ अपनी परफार्मेंस देने के लिए जाया करती थीं। और देखते ही देखते उनके डांस परफॉर्मेंस लोग उनके इतने दीवाने हो गए कि आज के समय में लोग उन्हीं का डांस देखना पसंद करते है। और सपना भी अपने एक स्टेज शो का लाखों रूपए वसूल करने लगी है। सपना आज एक फेमस चेहरा बन चुकी हैं। उनके गाने और डांस वीडियो यूट्यूब पर हमेशा छाए रहते हैं।

सपना अपने देसी डांसिंग मूव्स के लिए जानी जाती हैं। उनकी कातिलाना अदाओं को देख लोग उन्हें देसी क्वीन के नाम से भी जानते हैं। डांस के साथ साथ सपना ने कई फिल्में भी की है। इतनी ही नही वो टीवी में आने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में भी कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुकी है। और इस बड़े प्लेटफार्म में आने के बाद सपना घर घऱ पहचाने लगी हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी अक्सर वायरल होते रहते हैं।

इसी बीच सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी  वायरल हो रहा है, जिसमें वो इंग्लिश मिडियम गाने पर अपनी अदाओं का जलवा दिखाते नजर आ रही हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता हैं. कि उनके  डांस वीडियो YouTube पर अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगते है।

वायरल वीडियो में गाने में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) टाइट सूट में नजर आ रही हैं, अंधेरी रात और नारंगी सूट में सपना चौधरी बेहद hot लग रही हैं, जिसे देखकर बूढ़े और जवान सीटियां बजा रहे हैं. आप देख सकते हैं कि वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) बेहतरीन डांस कर रही हैं जिसे देखकर आप वाकई उनके दीवाने हो जाएंगे।