नई दिल्ली : हरियाणा की बात आते ही सबसे पहले जुंबा पर सपना चौधरी का नाम आता है। क्योकि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस जगह की मल्लिका है। जिसके डांस की चर्चा केवल उनकी जमीं पर ही नही देश विदेशों में भी की जाने लगी है। ज के समय में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक बड़ी स्टार्स बन चुकी है। और दुनिया के सबसे बड़े प्लेटफार्म  बिग बॉस में आने के बाद से तो वो घर घर में पहचाने जाने लगी है। उनके डांस को देख लोग काफी तेजी से आकर्षित होते हैं। इसी के बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक गाना काफी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sapna Hit Dance :- Main Teri Nachi Nachu I Sapna Chaudhary I Nonstop Dance Song Sapna Entertainment

वायरल हो रहे गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मदमस्त होकर अपनी अदाओं का जादू चलाते नजर आ रही है। जिनकी कातिलाना अदाओं को देख ना सिर्फ जवान बल्कि बूढ़े लोग भी लाठी छोड़ डांस करने को मजबूर हो रहे है।

Sapna Dance :- English medium I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance I Sapna performance I Sonotek Masti

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे गाने के बोल है तू चीज लाजवाब। यह गाना सोनोटेक डिजिटल नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है और इसे  लोग काफी पसंद कर रहेहै। इस गाने के पोस्ट होने के बाद से अब तक 17 करोड लोगों देख चुके है और लाखों लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।

Tu Cheej Lajwaab | तू चीज लाजबाब | Pardeep Boora & Sapna Chaudhary |  Haryanvi Video Song

यह गाना भले ही पुराना हैष लेकिन लोगों में जोश आज भी उतना ही दिखाई दे रहा है। जिसके चलते यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के डांस में सपना नीले रंग के पटियाला सूट में जलबा बिखेरते नजर आ रही हैं। स्टेज के नीचे लोग बैठे लोग उन्हें देख कर दीवाने हुए जा रहे हैं।

https://youtu.be/Vi7-HjOtyKA
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस गाने को राजू पंजाबी ने गाया है। बता दे कि सपना एक अच्छी डांसर होने के साथ अच्छी गायिका भी है। उनके कई गाने सोशळ मीडिया पर काफी वायरल हुए है।

सपना चौधरी हरियाणा में ही नहीं बल्कि पंजाब , उत्तर प्रदेश, दिल्ली के अलावा राजस्थान म.प्र मे भी स्टेज शो करने जाती है।
आज के समय में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फीस एक बड़े स्टार्स के बराबर है। वो अपने काम के साथ साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी सक्रिय रहती है और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे अपने फेन्स के साथ शेयर करती रहती है।