JIO भारत के टेलीकॉम सेक्टर की अग्रणीय कंपनी है। JIO हमेशा से अपने ग्राहकों के लिए नए नए रिचार्ज प्लॉन को लांच करती रहती है। JIO के रिचार्ज प्लॉन काफी किफायती होते हैं और इसी कारण लोग काफी ज्यादा संख्या में JIO से जुड़े हुए हैं।

JIO अपनी ही कंपनी के फोन्स को काफी समय से लांच करती आ रही है। इसी क्रम में अब जिओ ने अपने एक नए 4G फोन को लांच किया है। जो की काफी सस्ते दामों में दिया जा रहा है। इस फोन को jio phone prima 4g नाम दिया गया है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

jio phone prima 4g के फीचर्स

इस फोन में आपको कई बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। ख़ास बात यह है कि आप इस फोन से सोशल मीडिया का लाभ उठा सकते हैं। इस फोन में आपको फेसबुक, Youtube, व्हाट्स एप तथा कई जिओ एप्स भी दी जाती हैं। इस प्रकार से देखा जाए तो आप इस फोन की मदद से सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं।

23 भाषाओं का सपोर्ट

आपको बता दे कि इस फोन में 23 भाषाओं का सपोर्ट आपको मिलता है। अतः आप जिस किसी भी क्षेत्र से हैं उसकी भाषा में इस फोन का इस्तेमाल आसानी से कर सकते हैं। पावर के लिए कंपनी ने इस फोन में आपको 1800 एमएएच की बैटरी दी है। इस फोन में आपको TFT डिस्प्ले दी जाती है। जिसका रिजॉल्यूशन 320*240 पिक्सल का है। इस फोन में आपको 1 साल की वारंटी भी दी जाती है। इसमें आपको 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

jio phone prima 4g की कीमत

आपको बता दें कि इस फोन कीमत काफी किफायती है। जानकारी दे दें की आप इसको मात्र 2599 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी आपको इसमें 2 कलर ऑप्शन प्रदान करती है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते तो आप इसको जिओ मार्ट की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।