SmartPhone Under 10,000: मार्केट में अब कई सारे बेहतरीन और शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन आए दिन लॉन्च होते रहते हैं. अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन 10,000 रुपए के बजाट के अंदर लेने की सोच रहे हैं तो हम आपको इस खबर में बताएंगे कई नए स्मार्टफोन हैंडसेट के बारे में जो कि 10,000 रूपये से भी कम में आप खरीद सकते है.

Samsung, Poco, Redmi, Realme आदि जैसे फोन ब्रैंड लगातार अपने नए नए हैंडसेट को लॉन्च कर के पूरी मार्केट में गर्दा उड़ाते हुए नजर आ रहे है. अब आप भी इन कंपनी के स्मार्ट फोन को मात्र 10,000 रुपए के बजट में लेना चाहते है तो आइए आपको बताते है इस खबर में Top 4 स्मार्टफोन (Smartphones) स्मार्टफोन के बारे में जो की ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट flipkart पर मिल रहे है.

* Samsung Galaxy F04 Smartphone 

Samsung Galaxy F04 फोन फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 8,499 रुपए है. इसी के साथ साथ आपको kodak बैंक से इस फोन की पेमेंट करने पर 750 रुपए की छूट भी दी जा रही है. साथ ही आपको ये फोन ईएमआई पर भी उपलब्ध मिल रहा है और इसपर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इस फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इन बिल्ड स्टोरेज दिया गया है. कैमरा की बात करे तो सैमसंग के इस फोन में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए हैं. सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है और फोन के 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है.

* POCO C50 Smartphone 

Poco C50 स्मार्टफोन भी ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 6,499 रुपये में लिस्ट किया गया है. इस फोन पर भी बैंक ऑफर और ईजी EMI प्लान पर उपलब्ध करवाया जा रहा है, और साथ ही इसके इसपर भी एक्सचेंज ऑफर दिया गया है. स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 2GB रैम और 32 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है.

* Realme C30 Smartphone 

Realme C30 का स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट पर मात्र 5,749 रूपये में दिया जा रहा है और इसपर एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ ईएमआई भी उपलब्ध करवाई जा रही है. Realme के इस फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.