यदि आप एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन आपके पास ज्यादा पैसे नहीं हैं और आपका बजट 10 हजार रुपये से कम का है तो हम इस लेख में आपको एक कमाल के स्मार्टफोन के बारें में बताने जा रहे हैं।

इस स्मार्टफोन में आपको कमाल के फीचर्स और धांसू कैमरा भी मिलेगा। बता दें कि आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन में कमाल की डील मिल रही है। इस डील से आप सैमसंग का एक फोन खरीद सकते हैं।

इस फोन में आपको 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है, इसके साथ ही इसमें तगड़ी बैटरी भी दी जा रही है। इस समय फोन खरीदते हुए लोग 5G फोन को खरीदना ज्यादा अच्छा समझते हैं क्योंकि, भारत में अब लगभग सभी जगहों पर 5G नेटवर्क्स मिलने लगे हैं।

ऐसे में सैमसंग जैसी बड़ी कंपनी की तरफ से बजट में 5G फोन मिलना एक ऑप्शन ग्राहकों के लिए बहुत अच्छा साबित हो सकता है। हम इस लेख में आपको Samsung Galaxy M14 5G के बारे में बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि अमेजन में Samsung Galaxy M14 5G के 4GB + 128GB वेरिएंट फिलहाल 17,990 रुपये की जगह सिर्फ 9,990 रुपये में मिल रहा है। यहां पर ग्राहकों को इस फोन को खरीदने पर 44 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इसके अलावा ग्राहकों को बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है।

इस स्मार्टफोन को चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स से खरीदने पर कम से कम 999 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, और एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको 9,400 रुपये की छूट भी दी जा रही है।

Samsung Galaxy M14 5G के फीचर्स
अब इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारें में बात करें तो इसमें 90Hz के रिफ्रेश रेट वाली 6.6-इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले दी जा रही है, इसमें आपको ऑक्टा-कोर Exynos 1330 प्रोसेसर दिया है। तो वहीं फोटोग्राफी के लिए 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 13MP सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। इस फोन में आपको 6000mAh की बैटरी और 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा रही है।