आज के समय में बहुत सारी स्मार्टफोन कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को मार्केट में निकाल रही हैं जिसमें कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस फोन की कीमतें भी ज्यादा होती हैं।

ऐसे में कुछ लोग ऐसे हैं जो ज्यादा कीमत होने के कारण फोन को खरीद नहीं पाते हैं। ऐसी स्थिति में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

जिनकी कीमत 10 हजार तक होगी। तो चलिए अब आपको इन स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स दिए जा रहे हैं जिसके बारे में डिटेल में बताने जा रहे हैं।

Redmi 13C स्मार्टफोन
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपको इस Redmi 13C 5G स्मार्टफोन में 6.74-inch की LCD डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz रिफ्रेश रेट है। आपको इसमें स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass भी दिया गया है और इसमें आपको MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर दिया जा रहा है। आपको इस स्मार्टफोन में 8GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज का ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

Realme C53 स्मार्टफोन
इस Realme C53 में आपको 6.74 इंच की एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज रिफ्रेश है। इसकी ब्राइटनेस 560 निट्स है और 180Hz टच सैंपलिंग रेट दिया जा रहा है। इस फोन में आपको ऑक्टा कोर यूनीसोक T612 प्रोसेसर दिया जा रहा है और इसमें 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिया जा रहा है। आपको इसमें Realme C53 में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया जा रहा है।
आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है और आपको इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी और 18 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा रहा है।

Lava Blaze स्मार्टफोन
आपको इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम दी जा रही है, और आपको इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी जाएगी। इसके अलावा आपको इसमें माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, दूसरा डेप्थ सेंसर और एक माइक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है।